• (Android/iOS) Ice Cream Inc. असीमित सभी हैक

    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Ice Cream Inc. ANDROID ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ▶▶▶▶ Ice Cream Inc. IOS ◀◀◀◀
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ असीमित सभी हैक ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ▞▞▞ Ice Cream Inc. 2022 version ▞▞▞
    ------------------------------------------
    ------------------------------------------

    जब मैंने ऐप खोला तो यह वास्तव में खराब था। यह इतना धीमा था कि इसने मुझे खेल से बाहर कर दिया।

    ध्यान न देना। जब आप अतिरिक्त आइकन पर क्लिक नहीं करते हैं तब भी 10 सेकंड के बाद 30 सेकंड के विज्ञापन। यह गेम केवल एक विज्ञापन ऐप है जो थोड़े से गेम खेलने के साथ टूट गया है। वास्तव में डाउनलोड करने लायक नहीं है।

    यह ठीक है जैसे जब मैं आइसक्रीम के साथ खत्म करता हूं तो यह दूसरे पर स्विच नहीं करता है

    Android 4.0 Ice cream sandwich; 11. ... लॉन्च किया गया था। android को android Inc.द्वारा release किया गया था और इसकी

    मैं खेल से प्यार करता हूं, लेकिन इसका कारण मैंने इसे तीन दिया है कि आप गलत रंग कर सकते हैं और कॉस्टोमर अभी भी इसे पसंद करेंगे कृपया इसे ठीक करें मुझे नहीं लगता कि यह सही है


  • Commentaires

    Aucun commentaire pour le moment

    Suivre le flux RSS des commentaires


    Ajouter un commentaire

    Nom / Pseudo :

    E-mail (facultatif) :

    Site Web (facultatif) :

    Commentaire :